ससुर को बहू ने दिया चाय नाश्ता, तो पति ने मारपीट कर घर से निकाला, मुकदमा दर्ज

thana  mirjamurad

वाराणसी। मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के एक गांव में बहू द्वारा ससुर को पकौड़ा व चाय देने पर पति द्वारा पत्नी को घर से मारपीट कर निकाल देने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित पत्नी मिर्जामुराद थाने पहुंच पति व जेठानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

जानकारी के अनुसार, पुलिस उपायुक्त के यहाँ पीड़ित राजकुमारी ने लिखित तहरीर में बताया कि उसक विवाह 20 वर्ष पूर्व कंसरायपुर निवासी दीपक कुमार से हुआ है। प्रार्थिनी की दो संताने भी है। राजकुमारी ने आरोप लगाया है कि पति का अच्छा सम्बन्ध उसकी भाभी से हो गया है, जिसके चलते पति उसे मारता पीटता है और भाभी से मरवाता भी है। इन सभी से परेशान हो प्रार्थिनी ने 5 वर्ष पूर्व मिर्ज़ामुराद थाने पर प्रार्थना पत्र दिया था, लेकिन सुलह समझौता हो गया। कुछ दिन तक पति सही रहा लेकिन फिर कुछ दिन बाद पुराने स्थिति में आ गया। 

कहा कि बीते मंगलवार को जब प्रार्थिनी अपने ससुर को चाय नाश्ता दे रही थी, तब पति चाय नाश्ते में भूत देने की बात कर उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान उसने गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देते हुए खर्च वहन न करने की बात कही। किसी प्रकार राजकुमारी अपनी जान बचाकर अपने मायके पहुंच गई। 

पुलिस उपायुक्त गोमती जोन के आदेश पर मिर्जामुराद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी मिर्जामुराद आनंद कुमार चौरसिया ने बताया कि पत्नी को मारने पीटने का मामला प्रकाश में आया है। दो नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्यवाही होगी। 
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story