सराहनीय कार्य: सुसाइड नोट लिखकर हॉस्टल से गायब हुआ छात्र, दुर्गाकुंड चौकी प्रभारी ने 5 घंटे में ढूंढ निकाला, परिजनों ने किया धन्यवाद

Varanasi news
वाराणसी। सुसाइड नोट लिखकर हॉस्टल से लापता होने वाले युवक को दुर्गाकुंड चौकी इंचार्ज अनुराग कुमार मिश्रा ने महज 5 घंटे में ढूंढ निकला है। पुलिस को सर्विलांस के माध्यम से इस मामले में बड़ी कामयाबी मिली है।

जानकारी के मुताबिक, चंदौली के जलालपुर कर रहने वाले स्व० वीरेंद्र मौर्या का बेटा शुभम मौर्य दुर्गाकुंड के ब्रह्मानंद स्थित हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता है। सोमवार की सुबह वह हॉस्टल के कमरे में सुसाइड नोट लिखकर कहीं गायब हो गया। हॉस्टल के ही अन्य लड़कों को जब इसकी भनक लगी, तब उन्होंने युवक के परिजनों को सूचित किया। इतना सुनते परिजनों पर जैसे दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। 

Varanasi news

परिजनों ने तत्काल दुर्गाकुंड पुलिस चौकी पहुंच इसकी सूचना दी। दुर्गाकुंड चौकी इंचार्ज अनुराग कुमार मिश्रा ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अपने टीम के साथ हॉस्टल का निरीक्षण किया। उसके बाद अपने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरा खंगाला। उन्होंने सभी ग्रुपों के माध्यम से कमांड सेंटर का भी सहयोग लिया। इसके बाद पुलिस टीम ने सक्रियता दिखाते हुए युवक को 5 घंटे में नमो घाट से ढूंढ निकाला। 

Varanasi news

पुलिस ने परिजनों को दुर्गाकुंड पुलिस चौकी बुलाकर युवक को उनके सुपुर्द किया। युवक की सकुशल बरामदगी करने वाली टीम में दुर्गाकुंड चौकी इंचार्ज अनुराग कुमार मिश्रा, सेकंड अफसर विशाल सिंह, कांस्टेबल सुनील यादव, दीवान शिवनारायण शामिल रहे। परिजनों ने दुर्गाकुंड चौकी इंचार्ज उनके टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद देते हुए उनका हृदय से अभिनंदन किया।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story