CM योगी ने विश्वनाथ दरबार में लगाई हाजिरी, किया जलाभिषेक 

yogi

वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार की शाम श्री काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन करने के लिए पहुंचे। सीएम ने बाबा विश्वनाथ व काशी कोतवाल कालभैरव का विधिविधान से दर्शन-पूजन व जलाभिषेक किया। देवाधिदेव से प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि व शांति का आशीर्वाद मांगा। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन के मद्देनजर सीएम योगी तैयारी देखने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए हैं। सीएम हेलिकाप्टर से बीएचयू पहुंचे। वहां से करखियांव स्थित अमूल प्लांट पहुंचे और तैयारी देखी। सीएम ने सीर गोवर्धन स्थित रविदास जन्मस्थली पर तैयारी देखी। पीएम सीर गोवर्धन स्थित संत रविदास की जन्मस्थली पर आयोजित संत शिरोमणि के जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगे। ऐसे में सीएम ने निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखीं। 

सीएम सर्किट हाउस में अधिकारियों संग मीटिंग कर पीएम के आगमन की तैयारी की समीक्षा करेंगे। इसके अलावा पीएम के कार्यक्रम में शामिल अन्य स्थलों का भी जायजा लेंगे। सीएम के आगमन के मद्देनजर जिला प्रशासन अलर्ट रहा। काशी विश्वनाथ धाम समेत आसपास के इलाके की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रही। वहीं मार्गों पर रूट डायवर्जन लागू रहा।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story