टिफिन बैठक में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम को काशी से 10 लाख से अधिक वोटों से जीत दिलाने का लिया संकल्प

tiffin meeting bjp

वाराणसी। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा द्वारा विभिन्न जगहों पर टिफ़िन बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें कार्यकर्ताओं को पीएम व भाजपा वाराणसी लोकसभा प्रत्याशी ने संबोधित किया। यह आयोजन प्रधानमंत्री के आह्वान पर आयोजित किया गया था। 

tiffin meeting bjp

इसी क्रम में भगवानपुर भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष सीमा यादव के नेतृत्व में भगवानपुर में टिफिन बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें नगवा के पार्षद रविंद्र सिंह, महामना मंडल अध्यक्ष सीमा यादव, गीता श्रीवास्तव, सोनी शर्मा, पूनम जायसवाल, गायत्री पांडे, बबीता चौरसिया, रामदयालु सिंह, राघवेंद्र सिंह, प्रमोद तिवारी सहित सैकड़ो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

tiffin meeting bjp

सभी लोगों ने एक स्वर में काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री को काशी से 10 लाख से अधिक वोट दिलाने का भी संकल्प लिया। महामना मंडल अध्यक्ष सीमा यादव ने कहा कि भाजपा महिला मोर्चा की हम सभी महिलाएं घर-घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने के लिए अपील कर रहे हैं ताकि हमारे सांसद अधिक से अधिक वोटो से विजयी हो सकें।

tiffin meeting bjp
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story