वाराणसी : दूसरे के खेत से पाइप बिछाकर पानी ले जाने के विवाद में हुई हत्या के मामले में दो अभियुक्त गिरफ्तार 

VARANASI RURAL POLICEE

वाराणसी। रोहनिया थानाक्षेत्र के घमहापुर में 17 फरवरी को हुई हत्या के मामले में दर्ज मुकदमें में दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। दूसरे के खेत से पाइप बिछाकर पानी ले जाने के विवाद में हुई मारपीट में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी थी। फिलहाल पकड़े गए लोगों को सम्बंधित धाराओं में जेल भेजा जा रहा है। 

इस सम्बन्ध में रोहनिया थाना प्रभारी विमल कुमार मिश्र ने बताया कि थाना रोहनियाँ पुलिस ने ग्राम घमहाँपुर में दूसरे के खेत से पाइप बिछाकर पानी ले जाने के विवाद में हुए मारपीट व  हत्या के मुकदमें में वांछित अभियुक्त राधेश्याम यादव व श्रीराम यादव को  गिरफ्तार किया है। इस सम्बन्ध में 17 फरवरी को मुकदमा अपराध संख्या 074/2022 धारा 147/149/323/504/506/308/302 आईपीसी पंजीकृत किया गया था। 

थाना प्रभारी विमल कुमार मिश्र ने बताया कि डीआईजी/एसपी ग्रामीण के द्वारा चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी पिण्डरा के पर्यवेक्षण में  थाना रोहनियां पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त राधेश्याम यादव व उसके लडके श्रीराम यादव को मुखबिर की सूचना पर ग्राम करीमुल्ला मोड़ ग्राम गंगापुर से हिरासत पुलिस में लिया गया । 

पूछताछ में अभियुक्त राधेश्याम यादव ने पूछताछ में बताया कि लल्लन यादव जो मेरे छोटे भाई हैं। अपने लड़कों के साथ हमारे खेत से पाइप बिछाकर पानी ले जा रहे थे। हम लोगों ने मना किया तो लल्लन यादव व इनके लड़के मारपीट करने लगे। इसी मारपीट के दौरान मेरे सर मे चोट लग गयी तो हमारे परिवार के लोग भी मेरे साथ लल्लन यादव को मारे थे । 

इन्हे पकड़ने में प्रभारी निरीक्षक विमल कुमार मिश्र, सब इंस्पेक्टर गौरव कुमार मिश्र, कांस्टेबल अखिलानन्द पटेल, कांस्टेबल अभिषेक पटेल और कांस्टेबल अश्वनी यादव ने मुख्य भूमिका निभाई। 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story