वाराणसी : दो अलग-अलग जगहों पर मिले शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

वाराणसी : दो अलग-अलग जगहों पर मिले शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

वाराणसी। शहर में दो जगहों पर शुक्रवार को 2 अज्ञात लोगों को शव मिला। कैंट थाना क्षेत्र के मकबूल आलम रोड पर स्थित बुलेट एजेंसी के समीप रोड किनारे एक अधेड़ लगभग 50 वर्ष का शव मिला। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी अर्दली बाजार तरुण कश्यप ने शव की शिनाख्त करते हुए मॉर्चरी हाउस में भेजवा दिया। 

कहा कि उक्त अज्ञात व्यक्ति के सम्बंध में कोई सूचना मिलने पर कैंट पुलिस को 9454404379 पर सूचित करें। वहीं थाना मंडुआडीह अंतर्गत लहरतारा चौकी क्षेत्र में रेलवे क्रॉसिंग गेट नंबर 4 के पास एक विक्षिप्त व्यक्ति, उम्र लगभग 35 वर्ष मृत अवस्था में रेलवे लाइन किनारे पड़ा मिला। 

आसपास मौजूद लोगों ने पूछताछ पर पुलिस को बताया कि मृत व्यक्ति यहीं आस पास नग्न अवस्था में घूमते फिरते दिख जाता था, जो दिमागी रुप से असंतुलित था। आस पास के लोगो से शिनाख्त कराने का प्रयास किया पर मृत शिनाख्त न हो सकी।

पुलिस ने अपील की है कि मृत व्यक्ति के संबंध में किसी थाने में गुमशुदगी दर्ज हो तो थानाध्यक्ष मंडुआडीह के मोबाइल नंबर 9454404393 चौकी प्रभारी लहरतारा के मोबाइल नंबर 7839853248 पर संपर्क करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story