वाराणसी: बिग फेक्शन कंसल्टेंसी ने आयोजित किया रक्तदान जागरूकता के लिए मिनी मैराथन 

vv

वाराणसी। रक्तदान के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए बिग फैक्शन कंसलटेंसी प्राइवेट लिमिटेड द्वारा रक्तदान जागरूकता के लिए मिनी मैराथन आयोजित किया गया। इस आयोजन में 100 से ज्यादा लोगों ने भाग लिया। यह मैराथन किरण वर्मा के 21 हजार  किलोमीटर पैदल यात्रा को सहयोग करने के लिए था। 

बता दें कि हाल ही में किरण वर्मा ने ब्लड डोनेशन के लिए अवेयरनेस फैलाने के लिए तिरुवंतपुरम से 28 दिसंबर 2021 से 21 हजार किलोमीटर की यात्रा शुरू की है। उनकी कोशिश है कि 31 दिसंबर 2025 के बाद किसी भी शख्स की खून के अभाव में मौत ना हो। किरण वर्मा देश को ब्लड डोनेट करने के लिए जागरूक करने के लिए निकले हैं। 

बिग फेक्शन कंपनी और उनके कर्मचारियों द्वारा मिनी मैराथन करके सहयोग किया है और इनका संदेश यह है कि रक्तदान करिए और करवाइए,यह मैराथन सुबह 6 बजे रामकटोरा चौराहे से शुरू होकर नगर के विभिन्न चौराहे से होते हुए वापस रामकटोरा पर आ कर समाप्त हुआ। 

मैराथन में मुख्य रूप से बिग फेक्शन प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर मिस्टर शशांक रस्तोगी मिस्टर रवि रंजन मिस्टर असीम आकाश मिस्टर मोहित झुनझुनवाला व उनकी टीम उपस्थित रही।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story