वाराणसी : अर्धविक्षिप्त महिला को बड़ागांव पुलिस ने उसके परिजनों को सुरक्षित सौंपा, परिवार ने किया धन्यवाद

,,,

वाराणसी। बड़ागांव क्षेत्रान्तर्गत महिला थाना प्रभारी व उनकी टीम को विगत 12 मई को बसनी बाजार में एक अर्धविक्षिप्त महिला मिली। जिसे उसके परिजनों के पास शनिवार को सुरक्षित पहुंचाया गया। परिजनों ने महिला को सकुशल वापस पाकर पुलिस का आभार व्यक्त किया।

इस संबंध में महिला थाना प्रभारी डॅा शालिनी सिंह ने बताया कि 12 मई गुरुवार को वह अपनी पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान बसनी बाजार में एक अर्धविक्षिप्त महिला मिली, जो अपना नाम पता बताने में असमर्थ थी। उननके द्ववारा काफी प्रयास करने के बाद भी महिला कुछ भी नहीं बता पा रही थी। काफी देर बाद उसने अपना नाम माधुरी देवी बताया। 

उन्होंने आगे बताया कि महिला के पास एक झोला था, जिसमें उसका आधारकार्ड, पेनकार्ड व एक कागज में मो.न व अन्य जरूरी कागजात थे। माधुरी देवी के आधार कार्ड पर उसके घर का पता ग्राम मिर्जापुर पो.व थाना तिलहर जिला शाहजहांपुर अंकित था। वहीं माधुरी देवी के पास से मिले नंबर पर सम्पर्क कर उनके परिजनों को सूचित किया गया।    

जिसके बाद माधुरी देवी के बेटे कुश कुमार व अन्य परिजन महिला थाना पर आए और उन्हें परिजनों को सकुशल सौंप दिया गया।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story