चोलापुर में रोडवेज की अनुबंधित बस से छात्रा घायल, उग्र ग्रामीणों ने की तोड़फोड़

cholapur

वाराणसी। चोलापुर थाना क्षेत्र के धरसौना बाजार में शुक्रवार की सुबह रोडवेज की अनुबंधित बस के धक्के से साइकिल सवार छात्रा साक्षी विश्वकर्मा (14) गंभीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना देख पहुंचे ग्रामीणों ने जब छात्रा को लहूलुहान देखा तो आपे से बाहर हो गये। उन्होंने बस में तोड़फोड़ की और चालक की पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घायल छात्रा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

साक्षी गड़सरा गांव के अनिल विश्वकर्मा की बेटी है। उसके पिता श्रमिक हैं। साक्षी चोलापुर ब्लाक के सामने स्थित दीपराज इंटर कालेज की कक्षा नौ की छात्रा है। साक्षी सुबह साइकिल से कालेज जा रही थी। धरसौना बाजार पहुंची थी कि आगे चार पहिया वाहन के कारण उसकी साइकिल की रफ्तार धीमी हो गई। इसी दौरान पीछे से आई रोडवेज की अनुबंधित बस ने छात्रा की साइकिल में टक्कर मार दी। इससे छात्रा छिटक कर दूर गिरकर घायल हो गई। दुर्घटना देख आसपास के लोग पहुंचे और छात्रा के सिर से बहते खून को रोकने का प्रयास करने लगे। छात्रा को अंदरूनी चोटें भी आई थी और वह बेहोशी की स्थिति में थी। यह देख कुछ लोग उग्र हो गए। पथराव कर और डंडे से मारकर बस के शीेश आदि तोड़ डाले। लोगों ने चालक को पकड़ लिया। सफेद पैंट और टी शर्ट पहने चालक को कुछ लोगों ने पीट दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। लोगों के आक्रोश का शिकार होने से बचाने के लिए पुलिस चालक को मोटरसाइकिल पर बैठाकर थाने ले गई। वहीं कुछ पुलिसकर्मी ग्रामीणों की मदद से छात्रा को अस्पताल ले गए और भर्ती कराया। दुर्घटना की सूचना पर छात्रा के परिजन अस्पताल पहुंच गए थे। 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story