सामाजिक संस्था ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर हरिजन बस्ती की महिलाओं को  निशुल्क कंबल वितरण का आयोजन

ं

वाराणसी। काशी लाल एजुकेशनल एंड वेलफेयर सोसायटी तथा नई सुबह एक उम्मीद सामाजिक संस्था के संयुक्त तत्वाधान में सराय सुरजन वार्ड के हरिजन बस्ती मे गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर महिलाओं को नि:शुल्क कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान नई सुबह एक उम्मीद सामाजिक संस्था की अध्यक्ष ममता तथा मनीष श्रीवास्तव 'मानस' ने सभी को मतदाता दिवस तथा गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए महिलाओं को कंबल बांटकर कार्यक्रम की शुरुआत की। 

ं

इस कार्यक्रम का संचालन विजय कुमार ने किया। ममता ने बताया कि (गणतंत्र दिवस) 26 जनवरी को संविधान लागू होने के उपलक्ष में मनाया जाता है यह सभी भारत वासियों के लिए बहुत ही गर्व का दिन है यह दिन हमें बहुत से स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान के बाद मिला है इसलिए हम सभी को अपनी स्वतंत्रता को हमेशा बनाए रखना होगा।

ं

समीर शर्मा तथा सौरभ चौरसिया ने उपस्थित महिलाओं को 100% मतदान करने के प्रति जागरूक किया। कार्यक्रम के दौरान अमित जेटली, ऋषभ श्रीवास्तव, समीर शर्मा, सौरभ चौरसिया, मनीष श्रीवास्तव ने उपस्थित सभी लोगों को ठंड से बचाने हेतु कंबल वितरण किए। कक्षा संचारिका किरन देवी ने उपस्थित महिलाओं को "महिला उत्थान" के लिए सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं तथा महिला हेल्पलाइन नंबर के विषय में विस्तृत जानकारी प्रदान की। अनीश खान तथा बंदना कुमारी ने कार्यक्रम मे अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। कार्यक्रम के दौरान प्रमिला देवी, परवीन बानो, संगीता देवी, मीरा देवी, राबिया, पार्वती, प्रभावती देवी, गायत्री देवी आदि लोगों को कंबल वितरण किया गया। ं

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story