थाना दिवस : SP ग्रामीण ने चौबेपुर थाने में की जनसुनवाई, सुनी फरियादियों की समस्या        

.

वाराणसी। पुलिस अधीक्षक वाराणसी ग्रामीण अमित वर्मा ने शनिवार को थाना दिवस पर थाना चौबेपुर में लोगों की समस्याएं सुनी। साथ ही उनके त्वरित निस्तारण के लिए संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

.

इस दौरान 27 मामले थे, जिसमें से अधिकतर राजस्व विभाग का रहा। उनके त्वरित निस्तारण के लिए राजस्व विभाग व थाना प्रभारी को तत्काल मौके पर जाकर शिकायतों की निष्पक्षता से जांच करके शत प्रतिशत विधिक निस्तारण करने के लिए निर्देशित किया गया।

.

इसके अलावा थाना परिसर में उच्चकोटि की साफ सफाई और आगन्तुकों के बैठनें के लिए समुचित व्यवस्था चाक चौबंद देखकर गदगद दिखे। वहीं थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी की ओर से गरीब परिवार की बेटी की शादी कराने पहल की सराहना भी की। इस दौरान राजस्व व पुलिस विभाग के अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे।

बता दें कि जन समस्याओं की सुनवाई तथा निस्तारण के लिए प्रत्येक थाने पर दूसरे और चौथे शनिवार को थाना समाधान दिवस का आयोजन किया जाता है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story