इफको बाजार में दो क्विंटल का संदूक उखाड़ ले गए चोर

इफको बाजार में दो क्विंटल का संदूक उखाड़ ले गए चोर


किशनगंज,24 नवम्बर (हि.स.)। अज्ञात बदमाशों ने पश्चिम पाली स्थित बिस्कोमान बाजार समिति स्थित इफको बाजार में बंद कमरे में रखे संदूक को उठाकर लेकर गए। जिसमें सात लाख 74 हजार 5 सौ रुपये नगद व खाद-उर्वरक का लाइसेंस, कीटनाशक का अनुज्ञप्ति, माप-तौल अनुज्ञप्ति और डीपोजिट स्लिप सभी दस्तावेज रखा था।

इफको बाजार समिति का कार्यालय एसपी आवास के बिल्कुल पास है। बदमाश जमीन से संदूक को उखाड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया।संदूक का वजन करीब दो क्विंटल से अधिक बताया गया है। तीन से ज्यादा बदमाश घटना को अंजाम देने पहुंचे होंगे। एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है। थानाध्यक्ष से घटना की जानकारी लेकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि ठंड के मद्देनजर गश्ती वाहनों को बढ़ाया जाएगा। उक्त मार्ग में गश्त की टीम कहा थी इसकी भी जांच की जाएगी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले 20 नवम्बर रविवार की रात भेड़ियाडंगी स्तिथ मिलिया किशनगंज कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी परिसर में 4-5 लाख की चोरी हुई है। जिसमें कुछ इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य उपकरण हैं जैसे 17 कंप्यूटर, 01 प्रिंटर, 01 एपसन प्रोजेक्टर ध्वनि बॉक्स सिस्टम, 01 एम्पलीफायर, 01 जल शोधक और 02 कार्यालय तौलिया। जिसकी राशि 4 लाख से ऊपर लगभग आंकी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story