एटीएम से 10 लाख उड़ाने वाले अरेस्ट, पंडोगा में एटीएम को बनाया था निशाना

एटीएम से 10 लाख उड़ाने वाले अरेस्ट, पंडोगा में एटीएम को बनाया था निशाना


ऊना, 23 नवम्बर(हि. स.) पुलिस थाना हरोली के अंतर्गत पड़ते पंडोगा गांव में 15 और 16 नवंबर की रात को हुई एटीएम लूट की वारदात को सुलझाते हुए दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े हुए आरोपियों की पहचान राजस्थान के अलवर जिला के तहत पड़ते खैरथल निवासी अरशद और हरियाणा के पलवल निवासी साबिर के रूप में की गई है।

इस संदर्भ में एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने पत्रकारवार्ता को सम्बोधित करते हुए बताया कि लूट के आरोपी वारदात से करीब एक हफ्ता पहले तीन बार ट्रक लेकर आलू की ढुलाई के बहाने यहां आ चुके हैं। वारदात को अंजाम देने के दौरान आरोपियों ने एटीएम चेंबर में घुसते ही सप्रे पेंट से सीसीटीवी कैमरा को कवर करने का प्रयास किया। जिसके बाद उन्होंने गैस कटर से एटीएम मशीन को काटकर उसमें से करीब 10 लाख रुपए की राशि को उड़ा लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एटीएम चेंबर और उसके साथ-साथ क्षेत्र के अन्य सीसीटीवी फुटेज के आधार पर और साथ ही इस क्षेत्र में अज्ञात मोबाइल फोन की उपस्थिति के आधार पर इन आरोपियों को ट्रेस किया। जिसके बाद लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों में से दो अरशद और साबिर को पंजाब के मंडी गोविंदगढ़ से पकड़ने में सफलता हासिल की।

उन्होंने बताया कि लूटी गई राशि की रिकवरी और आरोपियों के इस वारदात को लेकर स्थानीय स्तर पर किसी प्रकार के कनेक्शन के संबंध में अभी जांच जारी है।

हिन्दुस्थान समाचार/विकास

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story