अवैध पिस्टल और तीन कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार

अवैध पिस्टल और तीन कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार


जोधपुर, 22 सितंबर (हि.स.)। शहर की देवनगर और राजीव गांधी नगर पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए है।

कमिश्नरेट पुलिस की तरफ से लगातार अवैध हथियारों की धरपकड की जा रही है। इस कडी में बुधवार की रात को पुलिस ने दो अलग अलग जगहों पर कार्रवाई करते अवैध हथियार पकडे। डीसीपी पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि मुखबिरी सूचना मिली कि पोस्ट ऑफिस और निजी अस्पताल रोड देवनगर में एक युवक के पास में अवैध हथियार हो सकता है। इस पर देवनगर पुलिस की टीम ने संदिग्ध युवक को वहां पर पकडा और उसके पास से पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए। आरोपित बाडमेर के कल्याणपुर थानान्तर्गत डोली निवासी पप्पाराम पुत्र घेवरराम विश्रोई को आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया। इसी तरह राजीव गांधी नगर थाना क्षेत्र में जैसलमेर हाइवे पर एक होटल के सामने से मनोहर मेघवाल को पकडा गया। उसके पास से एक देशी कट्टा बरामद हुआ। आरोपित बालेसर दुदाबेरा निवासी मनोहर को आम्र्स एक्ट मेें गिरफ्तार किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story