फतेहपुर: इनामी वांछित गोकश गिरफ्तार

फतेहपुर: इनामी वांछित गोकश गिरफ्तार


फतेहपुर: इनामी वांछित गोकश गिरफ्तार


फतेहपुर: इनामी वांछित गोकश गिरफ्तार


फतेहपुर: इनामी वांछित गोकश गिरफ्तार


फतेहपुर, 22 सितंबर (हि.स.)। जिले में गुरुवार को वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस द्वारा एक जीवित गोवंश सहित 25 हजार रुपये के इनामी आधा दर्जन अपराधिक मामलों में वांछित को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार वांछित अपराधी के पास से गोवध करने वाले औजार भी बरामद किये गये हैं।

बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र के गांव जिगनी निवासी अमीरूल हसन (45) पुत्र जहीर खान ऊर्फ जहीन खान को पुलिस ने उस समय गिरफ्तार किया है। जब गिरफ्तार गोकश अपराधी कोतवाली क्षेत्र के गांव चकहाता के नहर पटरी के पास झाड़ियों में छिपकर एक गाय को वध करने की नीयत से बांधे था।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर द्वारा मिली जानकारी पर उपनिरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने मय फोर्स के दबिश दी। पुलिस बल देख उसने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एक जीवित गाय को वध किये जाने सज बचाया कर गौशाला में भेज दिया। गिरफ्तार अमीरूल हसन पर पहले भी गोकशी सहित आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। उस पर गोकशी सहित अन्य मामलों मामलों को लेकर 25 हजार का ईनाम घोषित था। पुलिस को उसकी तलाश थी। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक बांका, एक छूरी व दो रस्सी बरामद हुई हैं। मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/देवेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story