लखनऊ : फर्नीचर व्यवसायी शाहिद को बदमाशों ने मारी चार गोली, भर्ती

लखनऊ : फर्नीचर व्यवसायी शाहिद को बदमाशों ने मारी चार गोली, भर्ती


लखनऊ, 22 नवम्बर (हि.स.)। इंदिरानगर थाना क्षेत्र स्थित मंडी के पास से बीतीरात मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने फर्नीचर व्यवसायी शाहिद पर कई राउंड गोलियां चलायी। उसे चार गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, जुगौली निवासी फर्नीचर व्यवसायी शाहिद सोमवार देर रात स्कूटी से घर वापस लौट रहा था। देर रात दो बजकर तीस मिनट के आसपास पिकनिक स्पाट रोड पर पहुंचे शाहिद को रोककर बदमाशों ने ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियां चलायी। गोली लगने से शाहिद मौके पर ही गिर पड़ा और बदमाश मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक छत्रपाल सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। घायल को इलाज के लिए पहले लोहिया फिर ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे। डाॅक्टरों ने उनके उनके सिर, गर्दन और सीने में चार गोलियां लगने की पुष्टि की। इस घटना के पीछे रंजिश, रुपयों के विवाद समेत कई अन्य बिंदुओं सामने आये है, जिसको लेकर पुलिस जांच कर रही है।

एडीसीपी उत्तरी ने बताया कि घटना से जुड़े अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बदमाशों की तलाश में चार टीमें पुलिस की लगाई गई हैं। घटनास्थल के पास मौजूद सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ दीपक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story