गाजियाबाद में बुजुर्ग दम्पति की गला घोंटकर हत्या

गाजियाबाद में बुजुर्ग दम्पति की गला घोंटकर हत्या


गाजियाबाद, 22 नवम्बर (हि.स.)। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के ट्रोनिका थाना इलाके की चर्च कालोनी में बदमाशों ने एक बुजुर्ग दम्पति की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद हत्यारे फरार हो गए। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने पर एसएसपी, सीओ सर्किल के साथ स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल कराते हुए घटना की कारणों का पता लगाने में पुलिस की टीमें जुट गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने बताया कि मृतक बुजुर्ग का नाम इब्राहिम और उनकी पत्नी हाजरा हैं। दोनों के शव बरामद हुए हैं और शुरूआती छानबीन में उनकी गला घोंटकर हत्या की गई। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम को बुलाकार गहनता से जांच कराई जा रही है।

पुलिस को मृत दम्पति की बेटी रहीमा ने बताया कि सुबह उठी तो उसके पिता नग्न अवस्था में पड़े हुए थे। इसके अलावा मां का भी गला दबाया हुआ था। जब पिता को उठाकर देखा तो वह उठे नहीं। बुजुर्ग महिला का शव घर के बाहर पड़ा था, जहां पर गले में फंदा लगा हुआ था।

एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि म़ृतक दम्पति कबाड़ का काम करता था। घर से कोई भी सामान गायब नहीं है। पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेज दिया गया है। इस मामले में रंजिश और अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है। मामले में खुलासा किया जाएगा। जांच के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story