उज्जैन: पीएफआई का कथित पदाधिकारी गिरफ्तार

उज्जैन: पीएफआई का कथित पदाधिकारी गिरफ्तार


उज्जैन, 22 सितंबर (हि.स.)। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की संयुक्त टीम ने गुरुवार को देश के कई राज्यों में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के ठिकानों पर छापेमारी कर संदिग्धों को गिरफ्तार किया है जिसमें मध्य प्रदेश भी शामिल है।

बता दें कि उज्जैन शहर के खाराकुंआ और चिमनगंज मण्डी थाना क्षेत्र के एक-एक घर से बुधवार-गुरूवार की दरमियानी रात ईडी एवं एनआईए की टीम ने पीएफआई के एक पदाधिकारी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया। इस मामले की पुष्टी क्षेत्र के लोगों ने तो की, लेकिन एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने इंकार करते हुए कहाकि उन्हे ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि उक्त टीम उज्जैन आई ओर किसी को गिरफ्तार करके ले गई, हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि ऐसा ही हुआ है।

पुलिस सूत्र बताते हैं कि जमील नामक युवक को हिरासत में लिया गया है, जो पीएफआई का मध्यप्रदेश का प्रभारी था। उसके घर से आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ ललित ज्वेल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story