दो युवकों से मारपीट सहित पैसा ट्रांसफर कराने के मामले में तीन गिरफ्तार

दो युवकों से मारपीट सहित पैसा ट्रांसफर कराने के मामले में तीन गिरफ्तार


भागलपुर, 22 नवम्बर (हि.स.)।सीटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने मंगलवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि बीते 19 अक्टूबर को जिले के लोदीपुर थाना क्षेत्र स्थित टोल टैक्स के समीप दो युवकों से मारपीट करने और जबरदस्ती पैसा ट्रांसफर कराने के मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

सीटी एएसपी ने बताया कि 19 अक्टूबर को अमन कुमार पिता प्रशान्त कुमार साह मुहल्ला भीखनपुर एवं उसके साथी करन कुमार पिता किशोर कुमार साह मुहल्ला अलीगंज दोनों को गंगा ब्रिज जीरोमाईल से पैदल बायपास होकर शीतला स्थान जाने के दौरान टोल टैक्स के कुछ दूर पहले ही अज्ञात तीन व्यक्ति स्कूटी से उतरकर खुद को टाइगर पुलिस बताते हुए जबरदस्ती स्कूटी पर बैठाकर बायपास चौक के करीब एक ढाबा के पास ले जाकर बुरी तरह से मारपीट करने, पिस्टल दिखाकर डराने तथा जान मारने की धमकी देते हुए सोनू कुमार के खाता से तीन बार क्रमश: 1000, 39000, 58800 कुल 99,800 रुपया ट्रांसफर करवाकर छोड़ देने के आरोप में पांच अज्ञात अपराधकर्मियों के विरूद्ध लोदीपुर थाना में मामला दर्ज किया गया था।

सीटी एसपी ने बताया कि इस घटना को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम के निर्देशन में थानाध्यक्ष लोदीपुर के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया। छापेमारी टीम द्वारा घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई करते हुए रुपये भेजे गये खाता धारक का नाम और पता ज्ञात करने पर खाता के धारक का नाम सोनू कुमार पिता नकुल राम साकिन मनसरपुर थाना औद्योगिक प्रक्षेत्र पाया गया। उक्त खाता धारक सोनू कुमार के पता पर छापामारी टीम द्वारा छापेमारी किये जाने पर पता चला कि सोनू कुमार अपने दोस्तों के साथ फतेहपुर की ओर निकला है। पुनः छापामारी टीम द्वारा सोनू कुमार को अपने दोस्त आशीष कुमार एवं राजा कुमार के साथ फतेहपुर झुरखरिया रोड से घटना में प्रयुक्त स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार तीनों अपराधकर्मियों से पूछताछ किये जाने पर तीनों के द्वारा घटना में संलिप्तता बताया गया है। पकड़ाये तीनों आरोपितों का अपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा है। गिरफ्तार अभियुक्तों में सोनू कुमार, आशीष कुमार और राजा कुमार शामिल है।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story