शामली में हवालात का ताला तोड़कर तीन बदमाश फरार

शामली में हवालात का ताला तोड़कर तीन बदमाश फरार


मेरठ, 22 सितम्बर (हि.स.)। शामली जनपद की चौसाना चौकी में गुरुवार की सुबह तीन बदमाश हवालात का ताला तोड़कर फरार हो गए। उस समय पुलिस चौकी पर तैनात मुंशी सो रहा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

झिंझाना थाना क्षेत्र की चौसाना पुलिस चौकी की टीम ने लूट की योजना बनाते दो बदमाशों गुफरान निवासी चौसाना और रहीस निवासी सहारनपुर को गिरफ्तार किया था। इसके बाद मुकदमा दर्ज करके दोनों बदमाशों को पुलिस चौकी की हवालात में बंद कर दिया गया। पुलिस ने युवती को भगाने के आरोप में शामली-शामला गांव के एक व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस चौकी में बैठा दिया। बुधवार रात को वह व्यक्ति भी पुलिस चौकी में बैठा था। गुरुवार की सुबह पुलिस चौकी का मुंशी योगेंद्र सो गया। इसके बाद हवालात में बंद दोनों बदमाशों ने हिरासत में बैठे व्यक्ति की मदद से हवालात का ताला तुड़वा लिया और हथकड़ी का ताला खुलवा कर फरार हो गए। उस समय पुलिस चौकी पर तैनात होमगार्ड भी ड्यूटी से गायब था। मुंशी की आंखें खुलने के बाद घटना का पता चला तो हड़कंप मच गया।

सूचना मिलने पर एएसपी ओपी सिंह, सीओ कैराना अमरदीप मौर्य और झिंझाना इंस्पेक्टर मौके पर पहुंच गए। एएसपी ने इस मामले में जांच बैठा दी है और होमगार्ड को हिरासत में ले लिया गया है। एएसपी ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/कुलदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story