सिलीगुड़ी: विदेशी पर्यटक का खोया बैग बरामद

सिलीगुड़ी: विदेशी पर्यटक का खोया बैग बरामद


सिलीगुड़ी, 25 नवंबर (हि.स.)। एनजेपी जीआरपी ने शुक्रवार को एक विदेशी टूरिस्ट का चोरी हुआ बैग बरामद कर सौंपा दिया है। जानकारी के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड के निवासी रुबेन जोनाथन पेटली का 11 नवंबर को एनजेपी स्टेशन के एक नंबर प्लेटफार्म पर उतरते ही बैग चोरी हो गया था। बैग में पासपोर्ट, एक लैपटॉप, एक टैब, कैमरा और कैश था। जोनाथन ने एनजेपी जीआरपी में लिखित शिकायत दर्ज करवायी थी।

इस संबंध में शुक्रवार को एनजेपी जीआरपी के आईसी अनुपम मजूमदार ने अपने कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर कहा कि 11 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के निवासी रुबेन जोनाथन पेटली का बैग चोरी हो गया था। जिसकी शिकायत थाने में दर्ज होने के बाद खालपाड़ा इलाके से फालाकाटा के निवासी दीपक बर्मन और मालदा के निवासी शांतनु कर को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के बाद उनके पास से चोरी का सारा सामान भी बरामद कर लिया गया है। जिसे आज जोनाथन को सौंप दिया गया है। हिन्दुस्थान समाचार /सचिन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story