एसपी ने डेढ़ दर्जन पुलिसकर्मियों को किया इधर से उधर

एसपी ने डेढ़ दर्जन पुलिसकर्मियों को किया इधर से उधर


सहरसा,23 नवंबर (हि.स.)। जिले में विधि व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के मद्देनजर एसपी ने जिले में पदस्थापित डेढ़ दर्जन से अधिक पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया है। वही बेहतर पुलिसिंग और विभिन्न थाना क्षेत्रों में अपराध नियंत्रण को लेकर उक्त पुलिस पदाधिकारियों के तबादले का निर्णय लिया गया है। एसपी के निर्णय के अनुसार एससी/एसटी थाना अध्यक्ष ललन पासवान को पुलिस कार्यालय स्थित अभियोजन कोषांग का प्रभारी बनाया गया है।

सोनवर्षा कचहरी में पदस्थापित थाना अध्यक्ष सुशील कुमार मरांडी को एससी-एसटी थाना का नया थाना अध्यक्ष बनाया गया है। जबकि पस्तपार पुलिस शिविर में नियुक्त जितेंद्र कुमार को सोनवर्षा कचहरी का नया थाना अध्यक्ष बनाया गया है।पुलिस केंद्र में पदस्थापित अजीत कुमार को सदर थाना, जलई ओपी अध्यक्ष मजबुद्दीन अहमद को बलवा हाट का नया ओपी अध्यक्ष बनाया गया है।जबकि सदर थाना में नियुक्त मनीष कुमार को पस्तपार का नया शिविर प्रभारी बनाया गया है। सिमरी बख्तियारपुर में पदस्थापित चंद्रजीत प्रभाकर को जलई ओपी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

बैजनाथपुर पुलिस शिविर में पदस्थापित वर्षा कुमारी को बिहरा थाना, सोनवर्षा कचहरी में पदस्थापित जूली कुमारी को बसनही थाना,बिहरा थाना में पदस्थापित अमर ज्योति को कनरिया ओपी , सदर थाना में पदस्थापित अरविंद को चिरैया ओपी,पुलिस केंद्र में नियुक्त मनोज कुमार पासवान को बसनही थाना,बलवा हाट ओपी में नियुक्त विनोद कुमार को बनमा इटहरी ओपी,सदर थाना में पदस्थापित कमलेश सिंह यादव को चिरैया ओपी, एससी,एसटी थाना में पदस्थापित बालदेव राम को पुलिस शिविर बैजनाथपुर,पुलिस सिविल बैजनाथपुर में पदस्थापित दृष्टि पासवान को एससी एसटी थाना,महिषी थाना में पदस्थापित मो.हारुन को सोनवर्षा राज,पुलिस केंद्र में पदस्थापित देव नारायण यादव को पस्तपार पुलिस शिविर और पुलिस केंद्र में ही नियुक्त सत्येंद्र कुमार सिंह को जलई ओपी में भेजा गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story