मोतिहारी में ट्रक पर लदा दो हजार लीटर स्प्रिट जब्त

मोतिहारी में ट्रक पर लदा दो हजार लीटर स्प्रिट जब्त


-असम से छपरा जा रही थी खेप

मोतिहारी,23नवंबर(हि.स.)।जिले के कोटवा थाना क्षेत्र में एक लाईन होटल पर खड़ी ट्रक पर लदी भारी मात्रा में स्प्रिट बरामद की गई है। मिली जानकारी के अनुसार पटना की उत्पाद विभाग की टीम और स्थानीय पुलिस ने बेलवा माधो स्थित यूपी ढाबा से एक गोभी लदे डीसीएम ट्रक से 43 गैलन में रखे 2 हजार 64 लीटर स्प्रिट जब्त किया है। जहां से ट्रक के चालक , सहचालक व एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। पटना की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि असम नम्बर की एक ट्रक जिस पर गोभी लदा है उस पर स्प्रिट की बड़ी खेप जा रही है। तत्काल पटना उत्पाद की टीम ने इसकी सूचना कोटवा थाने को दी जिसके बाद उक्त होटल पर खड़ी ट्रक को जब्त कर लिया गया। तालाशी के क्रम में गोभी की बोरी के नीचे से स्प्रिट व कच्चा शराब का गैलन जब्त किया गया।

गिरफ्तार लोगो मे असम के बक्सा जिले के मैनाकर गांव का मनौअर अली,असम के जोयपुर बरपेटा हॉली गाव का खैरुल आलम,छपरा तरैया थाने का अजय नट शामिल है। इस मामले में थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने स्वयं के बयान पर एफआईआर दर्ज किया है।

बताया गया है कि उक्त ट्रक लदे शराब की खेप को असम से छपरा के मशरख में अनलोड करना था। शराब के कारोबारी व ट्रक के ऑनर छपिया मशरख के चमन सिंह व रुदल सिंह स्कोर्पियो से गाड़ी के आगे चल रहे थे। उक्त कारोबारियों ने ट्रक को लेकर पहले छपरा के डुमरसन में पहुचने का निर्देश दिया था।फिलवक्त पुलिस गिरफ्तार चालक,सहचालक सहित तीनो को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वही अन्य कारोबारियों के विरुद्ध छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story