कैंसर पीड़ित पुत्र की मौत के सदमे में मां ने त्यागे प्राण

कैंसर पीड़ित पुत्र की मौत के सदमे में मां ने त्यागे प्राण


-एक साथ उठी दो अर्थी

हमीरपुर, 24 नवम्बर (हि.स.)। कैंसर पीड़ित पुत्र ने अपने घर में दम तोड़ दिया। पुत्र की मौत से बदहवास मां गहरे सदमे में चली गई और पुत्र के शव से लिपटकर रोते हुए आज मां ने भी प्राण त्याग दिए। घर से एक साथ दो अर्थियों के उठने पर जिसने देखा और सुना उसकी आंखें नम हो गईं।

मझगवां थाने के नौरंगा गांव के ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव के अजय कुमार उर्फ राजू महाराज (35) पुत्र द्वारका प्रसाद मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। राजू को करीब एक वर्ष पूर्व कैंसर हो गया था, जिसका ऑपरेशन होने के बाद भी वह ठीक नहीं हुआ और उसने दम तोड़ दिया।

तीन भाइयों में सबसे बड़े पुत्र की असमय मौत होने पर उसकी वृद्ध मां सत्यवती (65) को गहरा सदमा लगा और उसने उसके शव से लिपटकर रोते हुए दम तोड़ दिया। घर से एक साथ दो-दो अर्थियों के उठने से मृतकों के परिजनों सहित ग्रामीण भी अपने आंसू नहीं रोक सके। मृतक राजू अपने पीछे पत्नी, दो पुत्र व एक पुत्री को रोता बिलखता हुआ छोड़ गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story