बेगूसराय में बदमाशों ने एक युवक को मारी गोली, थानाध्यक्ष का सरकारी मोबाइल बंद

बेगूसराय में बदमाशों ने एक युवक को मारी गोली, थानाध्यक्ष का सरकारी मोबाइल बंद


बेगूसराय, 21 सितम्बर (हि.स.)। बेगूसराय में ताबड़तोड़ गोलीबारी का सिलसिला थम नहीं रहा है। पुलिस एक मामले का उद्भेदन कर भी नहीं पाती है कि अपराधी दूसरे जगह गोली चला देते हैं। बुधवार को मटिहानी थाना के सामने दिनदहाड़े हुई ताबड़तोड़ फायरिंग की जांच में पुलिस अभी जुटी ही थी कि सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र में एक युवक को गोली मार दी गई। घायल युवक की पहचान सिंघौल निवासी इरशाद आलम के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि इरशाद आलम पचम्बा बहियार होकर अपने घर की ओर जा रहा था, तभी बदमाशों ने उसे गोली मार दी। घटना का कारण जमीन खरीद बिक्री की दलाली बताया जा रहा है। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार इरशाद ने एक जमीन खरीदी थी। वह जमीन पूर्व में नीमा चांदपुरा इलाके के रहने वाले एक चिकित्सक द्वारा खरीद की जा चुकी थी। इसको लेकर दोनों में विवाद चल रहा था तथा इसी को लेकर गोली मारी गई है। फिलहाल घायल इरशाद का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है, जहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके पैर में लगी गोली निकाल दी है।

सरकारी मोबाइल का रिचार्ज खत्म हो जाने के कारण सिंघौल सहायक थानाध्यक्ष के मोबाइल की सेवा बंद है, जिसके कारण लोग थाना को सूचना देने के लिए परेशान होते रहे। घटना के संबंध में एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर गोली मारी गई है। पुलिस टीम मामले की छानबीन और अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story