बेगूसराय में बदमाशों ने फिर किया दिनदहाड़े गोलीबारी

बेगूसराय में बदमाशों ने फिर किया दिनदहाड़े गोलीबारी


बेगूसराय, 21 सितम्बर (हि.स.)। बेगूसराय में गोलीबारी का सिलसिला थम नहीं रहा है। बुधवार को भी बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलीबारी कर सनसनी फैला दी। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के मैथो चौक के समीप की है। जहां कि स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है, हालांकि पुलिस दो राउंड गोली चलाने की बात कह रही है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार की दोपहर जब लोग अपने काम में व्यस्त थे, इसी दौरान मटिहानी ढ़ाला की ओर से आए आ रहे स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने (मेथो चौक) पुरानी थाना चौक एवं प्रखंड मुख्यालय के समीप गोलीबारी किया और बदलपुरा-पानगाछी की ओर भाग निकले। सड़क पर दिनदहाड़े हुई गोलीबारी से अफरा-तफरी मच गया, हालांकि गोली किसी को लगी नहीं। मटिहानी थानाध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि सूचना मिलते ही छापेमारी की जा रही है। स्कूटी सवार दोनों बदमाशों को चिन्हित कर लिया गया है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story