लखनऊ: पुलिस ने किया रवि चन्द्रा की हत्या का खुलासा, दोस्त गिरफ्तार

लखनऊ: पुलिस ने किया रवि चन्द्रा की हत्या का खुलासा, दोस्त गिरफ्तार


लखनऊ, 22 नवम्बर (हि.स.)। इंदिरानगर थाना क्षेत्र में बीते दिनों हुई रवि चन्द्रा की हत्या का खुलासा पुलिस ने मंगलवार को कर दिया। इस मामले में पुलिस ने रवि के दोस्त को गिरफ्तार किया है।

प्रभारी निरीक्षक छत्रपाल सिंह ने बताया कि एक सूचना के बाद हरदासी खेड़ा एवं फतहापुरवा के बीच नहर के पास खड़े एक युवक को पुलिस ने धर दबोचा। पूछताछ में युवक ने बताया कि उसका नाम प्रगति नगर फेज-दो तकरोही निवासी शिवगिरी बताया। उसने स्वीकारा कि वह स्मैक का आदि है और उसका दोस्त रवि चन्द्रा भी नशा करता था। नौ नवम्बर को वे दोनों मुंशीपलिया चौराहे के पास दरबारी बिल्डर के अर्धनिर्मित बेसमेंट दोनों एक साथ स्मैक पी रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। गुस्से में आकर उसने रवि का सिर दीवार में लड़ाकर उसकी हत्या कर दी। पकड़े जाने की डर से उसका मोबाइल बंद करके लेकर चला गया था, जिसे झाड़ियों के किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने हत्यारोपित की निशानदेही पर मृतका का मोबाइल बरामद कर लिया है। पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार करके न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/दीपक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story