सप्तक्रांति ट्रेन से शराब की खेप जब्त, तस्कर फरार

सप्तक्रांति ट्रेन से शराब की खेप जब्त, तस्कर फरार


मोतिहारी, 21 सितंबर (हि.स.)। सुगौली रेल पुलिस ने बुधवार को सप्तक्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन से भारी मात्रा में विदेशी शराब का खेप जब्त किया है। हालांकि, जांच की भनक लगते ही तस्कर फरार हो गया।

जीआरपी थानाध्यक्ष मोहम्मद मोजम्मील खां ने बताया कि बुधवार को 12558 आनंद बिहार-मुजफ्फरपुर डाउन सप्तक्रांति सुपर फास्ट एक्सप्रेस के जांच के दौरान जीआरपी की जांच टीम को सप्तक्रांति ट्रेन के कोच संख्या S-6 के शौचालय के समीप से लावारिश हालत में दो पिट्ठू बैग एवं एक ट्रॉली बैग पर नजर पड़ी। पुलिस टीम ने जब सामानों की तालाशी ली, बैग में 32 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।

रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद विदेशी शराबों में 14 बोतल मैक डोनाल्ड नंबर एक के 750 मीली की चौदह बोतल एवं इवनिंग स्पेशल ब्रांड के 750 मीली का 18 बोतल सहित कुल 32 बोतल विदेशी शराब जब्त किया गया है। रेल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story