किसान की हत्या कर शव जंगल में फेंका

किसान की हत्या कर शव जंगल में फेंका


बागपत, 24 नवंबर (हि.स.)। जिले के रमाला थाना क्षेत्र के असारा गांव के जंगल में धारदार हथियार से एक किसान की हत्या कर शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की शिनाख्त शामली के भारसी गांव के किसान के रूप में हुई है। ग्राम असारा निवासी किसान मांगा गुरुवार को अपने खेत गया था।

वहां उसे एक व्यक्ति का लहूलुहान हालत में शव पड़ा मिला। उसने घटना की जानकारी ग्राम प्रधान व अन्य लोगों को दी, जिसके बाद पूर्व प्रधान नसीम आदि ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर मृतक की शिनाख्त शामली जिले के ग्राम भारसी निवासी 55 वर्षीय भगत सिंह पुत्र कीरत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने घटना से भगत सिंह के परिजन और शामली कोतवाली पुलिस को भी अवगत कराया।

शामली कोतवाली में भगत सिंह की गुमशुदगी दर्ज हुई मिली। सूचना के बाद भारसी से भगत सिंह का बेटा गौरव, ग्राम प्रधान संदीप पंवार, नीरज आदि लोग मौके पर पहुंचे और असारा गांव के लोगों के अलावा रमाला पुलिस से जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया।

इस संबंध में रमाला थाना इंस्पेक्टर मदनपाल सिंह का कहना है कि असारा गांव में मिला शव भारसी के भगत सिंह का है। कार्रवाई की जा रही है। भगत सिंह की बाइक बरामद हो गई है जबकि मोबाइल नहीं मिला है। भगत सिंह के सिर पर पीछे से धारदार हथियार से वार किया गया है। गौरव ने बताया कि उसके पिता बुधवार की शाम पांच बजे घर से बाइक पर यह कहकर गए थे कि वह नौकर लेने जा रहे थे। उसके बाद वापस नहीं लौटे तो रात 12 बजे शामली कोतवाली में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई।

हिन्दुस्थान समाचार/ गौरव कुमार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story