कानपुरः जेल जाने के भय से युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कानपुरः जेल जाने के भय से युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या


कानपुर, 23 सितम्बर (हि.स.)। कानपुर आउटर के घाटमपुर थानाक्षेत्र स्थित एक गांव के बाहर शुक्रवार को एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला है। परिवार ने हत्या की आशंका जताई है। मामले में पुलिस कहना है कि जेल जाने के भय से युवक ने आत्महत्या की है।

घाटमपुर के टेनापुर उर्फ प्रतापपुर गांव निवासी धीरेन्द्र सिंह बंजारा (26) का शव गांव के बाहर पेड़ से फंदे से लटका मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की। परिवार के लोगों ने युवक की आशंका जताई है। वहीं पुलिस कहना है कि जांच के दौरान पता चला है कि मृतक युवक का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रात में उसे युवती के साथ किसी ने देखा और इसकी शिकायत लड़की के घरवालों से कर दी। जब लड़की के घरवालों ने पुलिस को सूचना देने की बात कहीं तो वह डर गया और जेल जाने के भय से गांव के बाहर पेड़ पर फंदा लगाकर फांसी लगा ली। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ राम बहादुर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story