दरोगा से अभद्रता, वर्दी फाड़ने के तीन आरोपी गिरफ्तार

दरोगा से अभद्रता, वर्दी फाड़ने के तीन आरोपी गिरफ्तार


फिरोजाबाद, 23 नवम्बर (हि.स.)। थाना खैरगढ़ के गांव शियोमई में सोमवार की रात फायरिंग की सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज से अभद्रता, वर्दी फाड़ने और फायरिंग कर आरोपी को छुड़ाने के तीन आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

थाना खैरगढ़ के गांव शियोमई में 21 नवंबर की रात पुलिस को फायरिंग होने की सूचना मिली थी। सूचना पर इस क्षेत्र के चौकी इंचार्ज एसआई मनोज कुमार अपने हमराह के साथ शियोमई गांव पहुंचे थे। पुलिस को देखकर एक युवक भागने लगा। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि राघवेंद्र ऊर्फ रौवी नाम के इसी शख्स ने गोली चलाई थी। जिसके बाद एसआई मनोज कुमार उसका पीछा करने लगे। लेकिन इसी दौरान वह युवक घर में घुस गया। पुलिस भी घर में घुसी और इस युवक पकड़ लिया। आरोप है कि तभी परिवार के और लोग जमा हो गए और एसआई मनोज को घेर लिया। उनके साथ गाली-गलौज और धक्का मुक्की की। दारोगा की वर्दी भी फाड़ डाली,जिसके बाद थाने पर घटना की सूचना पहुंची, और अतिरिक्त पुलिस गांव पहुंचा, तब कहीं जाकर हालात पर काबू पाया जा सका। इस दौरान मौका पाकर आरोपी फिर भाग गया। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने बताया कि फायरिंग की सूचना पर चौकी इंचार्ज मनोज कुमार गांव पहुंचे थे जहां आरोपी रौबी को पकड़ लिया गया, लेकिन परिजनों ने पुलिस से अभद्रता की, वर्दी फाड़ दी और सभी लोग भाग गए। इस पूरे मामले में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें से तीन आरोपी राघवेंद्र उर्फ रौवी पुत्र जयवीर सिंह, डौली पुत्री जयवीर सिंह व संगीता पत्नी राघवेंद्र निवासीगण गांव शियोमई थाना खैरगण को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त राघवेंद्र के कब्जे से एक तमंचा, कारतूस बरामद हुआ है। उसका आपराधिक इतिहास भी है। सभी को जेल भेजा गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story