ग्वालियर: बदमाशों ने व्यापारी पर कट्टा अड़ाकर नगदी से भरा बैग लूटा

ग्वालियर: बदमाशों ने व्यापारी पर कट्टा अड़ाकर नगदी से भरा बैग लूटा


ग्वालियर, 22 नवंबर (हि.स.)। ग्वालियर में सवा करोड़ रुपए की घटना को चौबीस घंटे भी नहीं बीते थे कि बदमाशों ने एक बार फिर सनसनीखेज ढंग से लूट की घटना को अंजाम दे डाला। मोटर साईकिल से आए बदमाशों ने गल्ला व्यापारी पर कट्टा अड़ाकर 35 लाख रुपए नगदी से भरा बैग छीन लिया और भागने में सफल रहे। बदमाशों ने घटना के दौरान व्यापारी को धमकाने के लिए गोलियां भी चलाईं जिससे व्यापारी भयभीत हो गया। पुलिस ने फुटेज के आधार पर बदमाशों की सरगर्मी से तलाश प्रारंभ कर दी है।

डबरा निवासी गल्ला व्यापारी सेवकराम बजाज मंगलवार को अपने साथी जगदीश प्रसाद के साथ एचडीएफसी बैंक में रकम निकालने गए थे। रकम निकालने के बाद दोनों व्यापारी एक्टिवा से वापस कमल सिनेमा के पास अपनी गद्दी पर जा रहे थे। अभी वह ठाकुर बाबा रोड पर पहुंचे ही थे तभी पीछे से अपाचे मोटर साइकिल पर तीन बदमाश आए और उनकी गाड़ी में टक्कर मारकर गिरा दिया। जैसे ही व्यापारी जमीन पर गिरे बदमाशों ने उनके हाथ से बैग छीनने का प्रयास किया। बदमाशों को सामने देखते ही सेवकराम समझ गए कि उनका सामना लुटेरों से हो गया और उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए 35 लाख रुपए नगदी से भरा बैग नहीं छोड़ा। जब बदमाश अपने इरादे में सफल नहीं हो सका तो एक बदमाश ने गोलियां चला दीं। गोलियां चलते ही सेवकराम भयभीत हो गए और फिर बदमाश उनके हाथ से नगदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

दिनदहाड़े भीड़ भाड़ वाले क्षेत्र में लूटपाट की सूचना मिलते ही एसडीओपी डबरा विवेक शर्मा और थाना प्रभारी विनायक शर्मा मौके पर पहुंच गए। लुटेरों की तलाश में क्षेत्र में नाकाबंदी की गई लेकिन सफलता नहीं मिल सकी है। पुलिस ने फुटेज में कैद हुए बदमाशों की पहचान के प्रयास तेज कर दिए हैं हालांकि पुलिस अभी अंंधेरे में तीर चला रही है। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 394, 11/13 एमपीडीके अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

अभी हाल ही में रोहिरा परिवार के व्यापारी के साथ भी बदमाशों ने ठाकुर बाबा रोड पर लूटपाट का प्रयास किया था लेकिन वह सफल नहीं हो सके थे। एक बार फिर सनसनी खेज ढंग से लूटपाट के बाद डबरा के व्यापारियों में आक्रोश है और वह मौके पर भी पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने व्यापारियों को बदमाश उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story