सोनभद्र : बंद मकान में लगी आग, अज्ञात का जला शव बरामद

सोनभद्र : बंद मकान में लगी आग, अज्ञात का जला शव बरामद


सोनभद्र, 25 नंवबर (हि.स.)। ओबरा थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात एक बंद पड़े मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में भीषण आग लग गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड के आग पर काबू पाने के बाद मकान से एक अज्ञात शव बरामद किया। अर्धनिर्मित मकान पर बाहर से ताला लगा था, जबकि अंदर से भी कुंडी बंद थी। आशंका जताई जा रही है कि शव जलाने के मकसद से ही आग लगाई गई थी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि श्रीराम मंदिर कॉलोनी में चित्रगुप्त मंदिर के समीप हिमांशु श्रीवास्तव का एक प्लाट है। बाउंड्री के अंदर तीन कमरे बने हुए हैं जिस पर टीन की छत लगी है। गुरुवार की रात लोगों ने बंद कमरों के अंदर से तेज धुंआ उठता देखा और प्लाट मालिक व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाने में जुट गई। कुछ ही देर में फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंच गई। करीब घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

आग बुझाने के बाद लोगों ने अंदर जाने की कोशिश की तो कमरा अंदर से बंद था। किसी तरह कुंडी खोलने के बाद पुलिस कमरे के अंदर पहुंची तो होश उड़ गए। अंदर एक व्यक्ति का जला हुआ शव पड़ा था। काफी प्रयास के बाद भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। प्लॉट मालिक के मुताबिक कमरे को उन्होंने कई माह पहले साफ सफाई कराने के बाद बाहर से ही बंद कर दिया था। कमरे में बिजली कनेक्शन भी नहीं है। मौके पर पहुंचे एसओ मिथिलेश मिश्रा, चौकी प्रभारी अमित कुमार छानबीन में जुटे हुए हैं। आग से जला शव मिलने की घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा है। पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है

हिन्दुस्थान समाचार / पीयूष

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story