कारोबारी की रकम लेकर फरार हुआ कर्मचारी, मुकदमा दर्ज

कारोबारी की रकम लेकर फरार हुआ कर्मचारी, मुकदमा दर्ज


हरिद्वार, 25 नवंबर (हि.स.)। कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में एक थोक कारोबारी के कर्मचारी द्वारा लाखों रुपये लेकर फरार हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। ढूंढने के बाद भी फरार हुए कर्मचारी का जब कुछ पता नहीं चला तो मालिक ने कोतवाली ज्वालापुर में कर्मचारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को दी तहरीर में ज्वालापुर स्थित सुगंधा ट्रेडर्स निकट लाल मंदिर आर्यनगर के स्वामी सचिन गोयल ने बताया कि वह आईटीसी कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर है। साल 2019 में शुभम चड्ढा पुत्र राजेंद्र कुमार चड्ढा निवासी गांव सीमली लक्सर को फर्म में नौकरी पर रखा था। उसका कार्य बाजार में माल सप्लाई के ऑर्डर लेने से लेकर रकम वसूलने का था। आरोप है कि कर्मचारी ने बाजार से 4,84,169 रुपये की रकम प्राप्त कर ली, लेकिन फर्म के खाते में जमा नहीं कराई। तब से वह फरार चल रहा है।

कर्मचारी के परिजनों से संपर्क साधा तो उन्होंने जल्द रकम वापस लौटाने का भरोसा दिलाया, लेकिन रकम वापस नहीं लौटाई। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story