रोहतक: शराबी बेटे ने चाकू से अपने माता-पिता पर किया हमला, अस्पताल में भर्ती

रोहतक: शराबी बेटे ने चाकू से अपने माता-पिता पर किया हमला, अस्पताल में भर्ती


रोहतक, 22 सितंबर (हि.स.)। लाखनमाजरा थाना अंतर्गत गांव भगवतीपुर में शराबी बेटे द्वारा अपने पिता व मां पर चाकू से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। घायल दंपति को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार गांव भगवतीपुर निवासी बलराज ने बताया कि उसके दो लड़के हैं। छोटा लड़का विरेन्द्र शराब पीने का आदी है और इसी वजह से उसका परिवार रोहतक में रहने लगा। गुरुवार सुबह विरेन्द्र शराब के नशे में घर पहुंचा और अपने पिता के साथ गाली-गलौच करने लगा। इसी दौरान विरेन्द्र ने चाकू उठाकर बलराज के गर्दन पर वार कर दिया, जब उन्होंने शोर मचाया तभी उसकी पत्नी ईशवंती भी वहां पहुंची और विरेन्द्र ने अपनी मां पर भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया और दोनों को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। इसी बीच ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने इस संबंध में बलराज की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story