मारपीट में घायल युवक की मौत, चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

मारपीट में घायल युवक की मौत, चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर


मारपीट में घायल युवक की मौत, चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर


झांसी, 21 सितम्बर (हि.स.)। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम करारी में विगत 10 दिन पूर्व हुए विवाद में विपक्षियों द्वारा की गई मारपीट से एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया था। बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस पर परिजनों ने शव रखकर हंगामा किया। मामले में एसएसपी ने लापरवाही के चलते चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है।

करारी निवासी पंकज परिहार का गांव के कुछ लोगों से 11 सितंबर को विवाद हो गया था। इसमें पंकज की लाठी-डंडों से पिटाई की गई थी। पुलिस ने मामूली धाराओं में आरोपित भोला गुर्जर व कल्लू गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। जबकि अन्य आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं की गई। गम्भीर रूप से घायल पंकज की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। उसकी मौत की खबर मिलते ही दर्जनों ग्रामीणों व परिजनों ने हंगामा करते हुए चौकी इंचार्ज पर लापरवाही के आरोप लगाए। हंगामे की सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी राजेश राय ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया और कार्यवाही का आश्वासन दिया।

मामले में एसएसपी राजेश एस. ने मामले में लापरवाही मानते हुए चौकी इंचार्ज हिमांशु श्रीवास्तव को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की निर्देश दिए।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story