कार की अगली सीट पर मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

कार की अगली सीट पर मिला युवक का शव, हत्या का आरोप


लखनऊ, 22 सितम्बर (हि.स.)। कैंट थाना क्षेत्र स्थित दिलकुशा गार्डेन के पास गुरुवार सुबह एक कार में अगली सीट पर युवक का शव मिला। शरीर पर चोट के निशान देख परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है, जबकि पुलिस मार्ग दुर्घटना की बात कह रही है। मूलरूप से रायबरेली जिले के बछरांवा बरनावा निवासी राजेश द्विवेदी कार चालक था। वह अपने परिवार को लेकर लखनऊ में मान सरोवर योजना में न्यू गरौरा में किराये का मकान लेकर रह रहा था। दिलकुशा के एक पार्क के पास कार की बायीं सीट पर चालक राजेश द्विवेदी का शव मिला।

बेटे सुधांशु ने पिता की हत्या की आंशका जाहिर की है। उसने बताया कि पिता की लाश कार की बायीं ओर मिली, शरीर में चोट के निशान पाये गए हैं। जिससे इस बात की आशंका है कि उनके साथ कोई घटना घटित की हुई है। रात नौ बजे के करीब पिता से बात हुई थी, इसके बाद फोन बंद हो गया। पैंट फटी हुई और गले पर चोट के निशान लगे हैं।

एसीपी कैंट अनूप सिंह ने बताया कि परिवार ने जो भी आरोप लगाए और तहरीर दी है उसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की सही जानकारी हो सकेगी। प्रारंभिक जांच में कार के पेड़ से टकराकर सड़क के नीचे उतरने की बात सामने आई है।

हिन्दुस्थान समाचार/दीपक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story