फिरोजाबाद : बंद कमरे में मिला इटावा के युवक का शव, गला रेतकर हत्या

फिरोजाबाद : बंद कमरे में मिला इटावा के युवक का शव, गला रेतकर हत्या


फिरोजाबाद : बंद कमरे में मिला इटावा के युवक का शव, गला रेतकर हत्या


फिरोजाबाद, 23 नवम्बर (हि.स.)। शिकोहाबाद थानाक्षेत्र में इटावा के एक युवक का रक्तरंजित शव बंद कमरे में पड़ा मिला है। उसकी गला रेतकर हत्या की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई।

जनपद इटावा के भरथना निवासी सुनील (32) भूसा का व्यापार करता था। वह अपने एक अन्य साथी वीरभान निवासी गांव कुरावली जिला मैनपुरी के साथ थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में किराये पर रहता था। मंगलवार देर रात को सुनील का शव उसी के कमरे से बरामद हुआ है। कमरे में बाहर से ताला लगा था। सुनील के गले पर धारदार हथियार के निशान हैं, जिससे आशंका है कि उसकी हत्या गला रेतकर की गई है।

मृतक के भाई भोले ने बताया कि वह लोग 18 नवम्बर से सुनील का फोन लगा रहे थे। फोन न लगने पर जब वह लोग मंगलवार की रात कमरे पर पहुंचे तो कमरे पर बाहर से ताला लगा था। संदेह होने पर पुलिस बुलाकर जब मकान में देखा गया तो सुनील का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला। उसका गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

इस संबंध में थाना प्रभारी शिकोहाबाद हरवेंद्र मिश्रा ने बुधवार को बताया कि मृतक युवक के परिवारीजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story