दलित युवक के पैर बांधकर मारपीट, यूरिन पिलाया-जूते की माला पहनाई

दलित युवक के पैर बांधकर मारपीट, यूरिन पिलाया-जूते की माला पहनाई


सिरोही, 25 नवंबर (हि.स.)। कांडला राजमार्ग स्थित कोतवाली थाना क्षेत्र में एक दलित युवक से ढाबे में लाइट फिटिंग का काम कराया और 20 दिन तक पैसे नहीं दिए। इसके बाद जब युवक पैसे मांगने पहुंचा तो उसके हाथ-पैर बांधकर पिटाई की, यूरिन पिलाया और जूते की माला पहना दी। इस दौरान बदमाशों का एक साथी वीडियो बनाता रहा और युवक हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार लगाता रहा। इसके बाद बदमाशों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव मांडवा पुथा निवासी भरत कुमार (38) पुत्र जीवाजी बलई (जुलावा) ने 23 नवंबर को तीन लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया गया कि उसने कांडला हाईवे सारणेश्वर मोड़ स्थित रजवाड़ा ढाबा में लाइट फिटिंग का काम किया था। उसका 21 हजार 100 रुपये का बिल बना था। उसमें से उन्होंने पांच हजार रुपये उसके पार्टनर को दे दिए, बाकी के 16 हजार 100 रुपये मांगने के लिए वह 19 नवंबर को रजवाड़ा ढाबे पर गया था। दोपहर 3 बजे पहुंचा तब उसे कहा कि बाद में रात 9 बजे आना। इस पर वह रात करीब 9:10 बजे फिर पहुंचा तो उसे करीब 2 घंटे तक बातों में उलझा कर रखा। बाद में कहा पैसे नहीं देंगे। इस पर उसने कहा कि वह पुलिस थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवा देगा। इस पर उन्होंने उसे पकड़ कर मारपीट की। उसके हाथ-पैर बांध दिए और यूरिन पिलाया। बाद में मारपीट करते हुए उन्होंने उसके गले में जूतों की माला डाली। इस दौरान उनका एक साथी वीडियो बनाता रहा, जिसे उन्होंने बाद में सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। रात 10 बजे से करीब 3 बजे तक उन्होंने उसके साथ मारपीट की।

पीड़ित भरत कुमार ने बताया कि ढाबे में बंधक बनाकर मारपीट करने से वह इतना डर गया की दो दिन घर से बाहर ही नहीं निकला। घरवालों के हौसला बढ़ाने पर वह 23 नवंबर को कोतवाली थाने पहुंचा और प्रवीण सिंह चौहान, सुरेंद्र सिंह सोढा और मूलाराम भाट के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इस मामले में 24 नवंबर को फाइल डीएसपी के पास पहुंचने पर उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया तथा पीड़ित व्यक्ति के बयान दर्ज किए गए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story