कुल्लू में चरस तस्कर से तीन किलो 616 ग्राम चरस बरामद

कुल्लू में चरस तस्कर से तीन किलो 616 ग्राम चरस बरामद


कुल्लू में चरस तस्कर से तीन किलो 616 ग्राम चरस बरामद


कुल्लू, 25 नवंबर (हि.स.)। मणिकर्ण घाटी में एसआईयू की टीम द्वारा चरस तस्करी के आरोप में एक स्थानीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। वही अन्य मामले में सदर थाना में तैनात पुलिस द्वारा भूतनाथ मंदिर के समीप एक व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार करके हिरासत में ले लिया गया है।

नशा तस्करी का मामला मणिकर्ण घाटी के जरी के समीप उस दौरान सामने आया जब एसआईयू की टीम द्वारा कशादा - ब्रादा सड़क मार्ग पर एक व्यक्ति को शक के आधार पर दबोच लिया जिसके कब्जे से पुलिस ने 3 किलो 616 ग्राम चरस बरामद की।

पुलिस ने आरोपी धर्मचंद (32) पुत्र सेस राम निवासी कशादा डाकघर ब्रादा तहसील भुंतर जिला कुल्लू के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक गुरुदेव शर्मा ने बताया कि एक अन्य मामले में सदर थाना में तैनात पुलिस द्वारा बस अड्डे के समीप रोहित भोला पुत्र कश्मीरी लाल निवासी हनुमानी बाग, कुल्लू के कब्जे से 241 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया को पूरा किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार / जसपाल/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story