ओवरटेक करते समय सीमेंट भरा ट्रक खाई में गिरा, चालक घायल

ओवरटेक करते समय सीमेंट भरा ट्रक खाई में गिरा, चालक घायल


मीरजापुर, 24 नवम्बर (हि.स.)। ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मीरजापुर-रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर ड्रमंडगंज घाटी के पास बुधवार की देर रात ओवरटेक कर रहे वाहनों को बचाने में सीमेंट भरा ट्रक 50 फीट नीचे खाई में जा गिरा। हादसे में चालक को चोटें आई हैं।

मध्य प्रदेश के रीवा जिले से सीमेंट लेकर वाराणसी जा रही बल्कर ट्रक ड्रमंडगंज घाटी स्थित लहुरियादह गांव के आगे मोड़ पर पीछे से ओवरटेक कर रहे ट्रक और बोलेरो को बचाने के चक्कर में 50 फीट नीचे खाई में पलट गई। हादसे में वाहन चालक सोनेलाल यादव (23) निवासी कुसुमहट थाना ताला, सतना मध्यप्रदेश घायल हो गया।

सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से घायल चालक को खाई से बाहर निकाला गया। संयोग से हादसे में चालक की जान बच गई और उसे मामूली चोटें आई हैं। उपनिरीक्षक कमलेश यादव ने बताया कि दुर्घटना में घायल बल्कर चालक का न्यू पीएचसी ड्रमंडगंज में प्राथमिक उपचार करवाया गया है। अब उसकी हालत सामान्य है। घटना की सूचना वाहन स्वामी को दे दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गिरजा शंकर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story