अवैध शराब की तस्करी करने वाला गिरफ्तार

अवैध शराब की तस्करी करने वाला गिरफ्तार


नई दिल्ली, 22 सितंबर (हि.स.)। दक्षिण जिले के सीआर पार्क थाना पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने के मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लिया है, जबकि एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपित के कब्जे से 879 क्वार्टर शराब बरामद किया गया है। साथ ही दो बाइक जब्त किया गया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान विक्रम उर्फ गोलू के रूप में हुई है। इससे पहले भी उसके ऊपर आपराधिक मामले दर्ज है।

दक्षिणी जिले की डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि क्षेत्र में आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने और अवैध शराब तस्करी से जुड़े लोगों पर शिकंजा कसने के लिए एसीपी मनु हिमांशु ने सीआर पार्क थाने के एसएचओ रितेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया था। इसी बीच पुलिस को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई, जिसमें बताया गया कि क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी करने वाला युवक आने वाला है।

जानकारी के आधार पर अलकनंदा मुख्य द्वार पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई। करीब दो घंटे तक चेकिंग के बाद दो मोटरसाइकिल सीआर पार्क के क्षेत्र में प्रवेश करती है। बाइक सवार के पीठ पर काले रंग का पिट्ठू बैग था, जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को पकड़ लिया। जांच करने पर उसके पास से हरियाणा ब्रांड की अवैध शराब बरामद की गई। पूछताछ करने पर युवक ने बताया कि फरीदाबाद हरियाणा से उन्होंने खरीदी है।

दक्षिण दिल्ली के सीआर पार्क पुलिस टीम ने क्षेत्र में लोगों से स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो स्नेचर को गिरफ्तार करते हुए कई मामलों का खुलासा किया है. आरोपियों के कब्जे से 6 चोरी के मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है. आरोपियों की पहचान भारत और विक्की के रूप में की गई है, जो आदतन अपराधी है. पहले से ही दिल्ली में स्नैचिंग डकैती जैसी आपराधिक मामले उसके ऊपर दर्ज है.

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story