बीएसएफ ने भारतीय नागरिक को पकड़ा, विविध सामग्री जब्त

WhatsApp Channel Join Now
बीएसएफ ने भारतीय नागरिक को पकड़ा, विविध सामग्री जब्त


दक्षिण दिनाजपुर, 25 नवंबर (हि.स. )। जिले के भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात उत्तर बंगाल फ्रंटियर में रायगंज सेक्टर के तहत (बीएसएफ) की 164वीं बटालियन की बॉर्डर आउट पोस्ट (बीओपी) अटिला के सीमा जवानों ने एक भारतीय तस्कर को पकड़ा है। बीएसएफ ने शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी है। जानकारी के अनुसार, पकड़े गए भारतीय तस्कर का नाम रबानी मंडल (50 ) है। रबानी मंडल को उस समय पकड़ा गया जब वह भारत से बांग्लादेश में तस्करी के उद्देश्य संदिग्ध रूप में घूम रहा था। पकड़े गए आरोपित के पास से बीएसएफ ने 50 बोतल प्रतिबंधित कफ सिरप, दो नग आयरन दाव और दो मवेशी जब्त किया गया है। जब्त सामानों के साथ आरोपित को आगे के कार्रवाई लिए तपन थाने को सौंप दिया गया है।

उपरोक्त के अलावा 20 व 22 नवंबर को उत्तर बंगाल फ्रंटियर बीएसएफ के अधीन वाहिनियों के सीमा जवानों ने अपने-अपने सीमावर्ती क्षेत्रों में तस्करी विरोधी अभियान चलाते हुए पांच मवेशी,125 बोतल प्रतिबंधित कफ सिरप और अन्य विविध सामग्री जब्त की है। जब्त सामानों की कुल कीमत एक लाख 64 हजार 017 रुपये आंकी गई है। उपरोक्त वस्तुओं को बीएसएफ जवानों ने उस समय जब्त किया जब तस्कर इन वस्तुओं को भारत से बांग्लादेश तस्करी करने की कोशिश कर रहा था। हिन्दुस्थान समाचार /सचिन /गंगा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story