व्हाट्स कॉल कर बीस लाख रुपये की फिरौती मांगने का आरोपित गिरफ्तार

व्हाट्स कॉल कर बीस लाख रुपये की फिरौती मांगने का आरोपित गिरफ्तार


जयपुर, 23 नवंबर (हि.स.)। सांगानेर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का फैन (गुर्गा) व्हाट्सएप कॉल करके बीस लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी ने सांगानेर निवासी हरजेष नराणिया को धमकी देकर फिरौती मांगी थी और रुपये नहीं देने पर बच्चे को गोली मारने की धमकी दी थी। आरोपित सोशल मीडिया के जरिए कई अपराधियों से जुड़ा हुआ है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व करण शर्मा ने बताया कि सांगानेर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का फैन गुर्गा व्हाट्सएप कॉल करके बीस लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले एक आरोपी शोएब खान उर्फ सॉफटी निवासी मण्डावर जिला दौसा हाल निवासी बंधा बस्ती नाहरी का नाका शास्त्री नगर जयपुर को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि वह गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का फैन है तथा आनन्दपाल सिंह के केसावर व गैंग के लोगों से सोशल मीडिया के माध्यम से जुडा हुआ है जो आनंदपाल की तरह बडा गैंगस्टर बनना चाहता था। सिर्फ व्हाट्सएप के जरिये ही सम्पर्क करता है। आरोपित सोशल मीडिया के जरिए किन अपराधियों से सम्पर्क है उन्हे खंगाला जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/ ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story