पुलिस ने दबोचा मोटरसाइकिल चोर गैंग, 21 मोटरसाइकिल बरामद

पुलिस ने दबोचा मोटरसाइकिल चोर गैंग, 21 मोटरसाइकिल बरामद


हरिद्वार, 23 नवम्बर (हि.स.)। थाना बहादराबद पुलिस ने मोटर साईकिल चोर गैंग को गिरफ्तार कर अलग-अलग जगह से चोरी की गयी 21 बाइक बरामद की है। डीआईजी ने पुलिस टीम को 35हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

पत्रकारों को जानकारी देते हुए एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि थाना बहाराबाद, सिडकुल, रानीपुर क्षेत्र में सिलसिलेवार तरीके से हुई वाहन चोरी की घटनाओं के खुलासे के लिए पुलिस टीमों को लगाया गया था। जांच पड़ताल के बाद वाहन चोरी की घटनाओं में चार सदस्यों के एक सक्रिय वाहन चोर गिरोह का हाथ होने की जानकारी सामने आयी। गिरोह की तलाश में लगी थाना बहादराबाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शांतरशाह रोड पर मोबाइल टावर के नजदीक खंडहर में चोरी की गयी मोटर साइकिलों को ठिकाने लगाने के लिए इकठ्ठा हुए मुकुल कुमार निवासी हरी सिंह चैक भैन्सवाल रोड थाना नूरवाला जिला पानीपत हरियाणा हाल निवासी महादेवपुरम थाना सिडकुल हरिद्वार, संजू कुमार निवासी पुराना धामपुर हुसैनपुर थाना धामपुर जिला बिजनौर यूपी हाल निवासी महादेवपुरम थाना सिडकुल हरिद्वार, आसिफ निवासी ग्राम बहादरपुरजट थाना पथरी हरिद्वार व आश मोहम्मद निवासी ग्राम मिर्जापुर मुस्तफाबाद थाना बहादराबाद हरिद्वार को गिरफ्तार कर मौके 21 बाइक बरामद की।

एसएसपी ने बताया कि गिरोह का सरगना मुकुल सिडकुल स्थित कंपनी में नौकरी करता था। नौकरी छूटने के बाद वह अपने साथी सोनू, आसिफ और आसिफ के जीजा आश मोहम्मद के साथ मिलकर वाहन चोरी करने लगा। स्थानीय होने के चलते रेकी करने और चोरी की गयी बाइकों को बिकवाने की जिम्मेदारी आसिफ और आश मोहम्मद को दी गयी। आरोपितों के कब्जे से बरामद की गई सभी मोटरसाइकिल सिडकुल, बहादराबाद व रानीपुर के औद्योगिक क्षेत्र सहित विभिन्न स्थानों से चोरी की गई थी। एसएसपी ने बताया कि चारों आरोपियों को गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध किया जाएगा।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story