चोलापुर-दस लाख से अधिक के सोने-चांदी के जेवर व दो लाख नकदी ले गए चोर

chori

वाराणसी। चोलापुर थाना क्षेत्र के मुर्दहां बाजार के पास अटेसुआ गांव में गुरूवार की रात परिवारवाले सोते ही रह गये और चोर घर में रखे करीब दस लाख से अधिक के नकदी और जेवर उड़ा ले गए। शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे परिवारवालों की नींद खुली तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। इस मामले में परिवार के मुखिया जयराम यादव ने थाने में तहरीर दी है।

रात में जयराम यादव, उनकी पत्नी राजकली देवी व उनके तीन बच्चे बरामदे में सोये थे। रात करीब 12 से एक बजे के बीच चोर घर में घुसे। इसके बाद चोरों ने स्टोर में रखे बक्से और अटैचियों को इत्मीमान से खंगाला और सारा माल समेटकर लेते गए। चोर इतने शातिर थे कि परिवार के लोग बाहर सोये थे और अंदर के कमरे से चोर नकदी और सोने-चांदी के आभूषण ले भागे। हालांकि इस चोरी में परिजनों को किसी करीबी की मिलीभगत का संदेह है। घर के संदूक के ताले टूटे थे और उसे खंगाला गया था।

chori 1

जयराम यादव के अनुसार चोर सोने का दस मंगलसूत्र, एक सोने का हार, एक चेन, पांच सोने की अंगूठी, एक जोड़ा कंगन, एक जोड़ी कान की बाली, एक किलो चांदी के आभूषण चोर ले गए हैं। परिवार का कहना है कि चोरी में वह व्यक्ति शामिल रहा जो घर में रखे नकदी और आभूषण के बारे में जानता था। उन्हें क्षेत्र के कुछ लोगों पर ही संदेह है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story