मेडिकल छात्र की मौत का मामला: हत्या के मुकदमे की विवेचना क्राइम ब्रांच से कराने की मांग

nitesh

वाराणसी। मेडिकल (नीट) के प्रतियोगी छात्र नीतेश की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में नामजद आरोपितों के खिलाफ दर्ज मुकदमे की विवेचना भेलूपुर थाने से हटाकर क्राइम ब्रांच से कराए जाने की पीड़ित परिवार ने मांग की है। इस मामले में मृत छात्र नीतेश के चाचा व प्रतापगढ़ के पत्रकार रविंद्र मिश्रा ने पुलिस आयुक्त को प्रार्थना पत्र दिया है।

गौरतलब है कि प्रतापगढ़ जिले के पट्टी कोतवाली क्षेत्र के शेषपुर अठगवां गांव का नीतेश मिश्रा (20) पुत्र धर्मेंद्र मिश्रा वाराणसी के सुंदरपुर क्षेत्र के शुकुलपुरा के एक मकान में किराये का कमरा लेकर मेडिकल परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। उसकी 12 जुलाई मंगलवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस मामले में भेलूपुर पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर 20 जुलाई को 11 नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। चाचा रवीद्र का आरोप है कि पुलिस आरोपितों से मिली हुई है और जांच को प्रभावित करना चाहती है। उन्होंने थाना प्रभारी पर भी आरोप लगाए हैं और कहा है कि पुलिस की भूमिका पहले दिन से ही संदिग्ध है। चाचा ने पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश से मामले की विवेचना भेलूपुर थाने से विवेचना हटाकर क्राइम ब्रांच को दिये जाने की मांग की है। पुलिस कमिश्नर ने विवेचना थाने से स्थानांतरित करने का आश्वासन दिया है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story