रामनगर में कैंट विधायक ने ‘प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र‘ का किया शुभारंभ 

kkk

वाराणसी। रामनगर में शनिवार को ‘प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र‘ का कैंट विधानसभा क्षेत्र के विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने फीता काटकर शुभारंभ किया। 

इस मौके पर विधायक ने प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि परियोजना में मिलने वाली जेनरिक दवाओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह योजना आम लोगों के लिए बहुत उपयोगी है। अधिक से अधिक लोगों तक उच्च गुणवत्ता युक्त दवाएं सस्ती दरों में पहुंचे यहीं प्रधानमंत्री का संकल्प है। लोगों को यहां हर प्रकार की उच्च गुणवत्ता युक्त जेनरिक दवाएं मिलेंगी। यहां बाज़ार दर से करीब 20 से 90 प्रतिशत तक सस्ती मिलेगी। संपूर्ण भारत में यह एक मुहिम की तरह हर ज़िले में ब्लॉक स्तर पर खोली दुकानंे खोली जा रही हैं।

इस अवसर पर भाजपा के महानगर मंत्री डॉ. अनुपम गुप्ता, संतोष द्विवेदी, जीतेंद्र पांडेय, सभासद रितेश पाल गौतम, राजकुमार सिंह, रितेश राय, माधुरी देवी, लालमणि देवी, अभिषेक पटेल, प्रदीप कुमार, प्रमोद कुमार आदि रहे। 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story