कबीरचौरा अस्पताल में बेसुध पड़े ओडिशा के प्रेम सागर को अमन कबीर ने परिजनों से मिलाया

fff

वाराणसी। नि:स्वार्थ सेवा और समर्पण के लिए पूरा बनारस में जाना-पहचाना नाम अमन कबीर ने एक बार फिर भटके व्यक्ति को मंगलवार को उनके परिजनों से मिलाने का कार्य किया है। ओडिशा के रहने वाला व्यक्ति ट्रेन में जहरखुरानी का शिकार होकर सोमवार को गंभीर हालत में कबीरचौरा अस्पताल में भर्ती हुआ। इस बात की जानकारी जैसे ही अमन कबीर को हुई उसने तत्काल अस्पताल पहुंचकर उसका हालचाल जाना। 

dd

बातचीन में व्यक्ति ने बताया कि उसका नाम प्रेमसागर है और वो काशी गंगा स्नान और पूर्वजों के पिंडदान के लिए आया था। बेसुध हाल में पड़ा प्रेमसागर अपने बारे में ठीक ठीक जानकारी देने में असमर्थ था और बस यही कह रहा था कि उसके पिता का नाम जदूमणि और बेटे का नाम किशन भोई है। उसने बताया कि उसके पुलिस थाने का नाम बरगर है। 

इसी आधार पर अमन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली और अपने संपर्कों से पता किया और उस व्यक्ति के परिजनों का पता लगाकर उन्हें पूरी जानकारी दी और वाराणसी बुलाया। मंगलवार को प्रेमसागर के परिजन वाराणसी आकर उन्हें अपने साथ ले गये। परिजनों ने अमन कबीर की इस सहायता के लिए उन्हें बहुत बहुत धन्यवाद और आशीर्वाद दिया।

dd

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story