सब्जी विक्रेता सुसाइड कांड में एसआई व सिपाही पर गिरी गाज, हुए लाइनहाजिर

vns

- डीसीपी ने की कार्रवाई, प्रकरण की जांच को गठित की गई कमेटी 
- जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगी अग्रिम कार्रवाई 
- आरोप, युवती के थप्पड़ मारने और पुलिस के रवैये से क्षुब्ध होकर उठाया आत्मघाती कदम

वाराणसी। रविदास घाट पर सुबह फल व सब्जी विक्रेता के गंगा में कूदकर जान देने की घटना के बाद एसआई व सिपाही पर गाज गिरी है। कार्यवाहक डीसीपी सूर्यकांत त्रिपाठी ने एक उपनिरीक्षक व एक सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है। उन्होंने प्रकरण की जांच के लिए कमेटी गठित की है। कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर विभाग आगे की कार्रवाई करेगा। 

vns

चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र के परोरवा निवासी शारदा सोनकर लंका थाने में होमगार्ड हैं। उनका बेटा विशाल (22) अपनी बहन के ससुराल नगवां में रहकर सब्जी व फल की दुकान लगाता था। सुबह साइकिल से स्कूल जा रही एक छात्रा और विशाल की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। सीसीटीवी फुटेज में लड़की युवक को थप्पड़ मारते दिख रही है। साइकिल से जा रही लड़की से पहले सब्जी विक्रेता की कहासुनी होती है। इसके बाद लोग जुट जाते हैं। लड़की साइकिल से उतरकर सब्जी विक्रेता को सबके सामने थप्पड़ जड़ देती है। मॉर्निंग वॉक पर निकले थाना प्रभारी और हमराही मौके भी पर पहुंचे। दोनों में बातचीत हो रही थी कि लड़की ने विशाल को थप्पड़ जड़ दिया। पिता का आरोप है कि आहत होकर विशाल रविदास घाट पहुंचा और गंगा में कूद गया। 

एनडीआरएफ और जल पुलिस के गोताखोरों ने शव को बाहर निकाला। बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना से आक्रोशित परिजनों व अन्य ने बुधवार की रात शव सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। पिता शारदा की तहरीर पर पुलिस जांच कर रही है। डीसीपी ने घटना में एसआई व सिपाही को लाइनहाजिर करते हुए जांच बैठा दी है। लंका पुलिस के अनुसार घटनास्थल के पास सीसी कैमरे खंगालने पर पता चला कि विशाल कुछ दिनों से लड़की को छेड़ रहा था। सुबह भी यही हुआ था तो लड़की ने विरोध किया था।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story